मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/06/2019 11:09:46
30 Views

Srinagar. जम्मू कश्मीर के आतंकियों के खिलाफ चल रहे सेना के अभियान के बावजूद आतंकी बाज नहीं आ रहे है। शुक्रवार सुबह एक बार फिर आतंकी और सुरक्षाबलों का आमना सामना हो गया। पुलवामा के अवंतीपोरा के ब्राव बंदिना आतंकियों के छिपे होने की खबर पर सुरक्षा बलों ने घेरा तो आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गयी। जवाब में सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा सम्हाल रखा है। फिलहाल अभी तक किसी भी आंतकी के मारे जाने की सूचना नहीं मिली है। 

14-06-2019111651Anencounterb1
जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है।शुक्रवार को सुरक्षाबलों को यह सूचना मिली कि इलाके में कुछ आतंकी हैं, ऐसे में उन्हें खोजने के लिए इलाके की घेराबंदी कर छानबीन शुरू की। 
इसके बाद एक रिहायशी इलाके में सुरक्षाबलों को 2-3 आतंंकियों के छिपे होने की खबर मिली। जैसे ही सेना के जवानों की चहलकदमी बढ़ी तो आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गयी। 
सुरक्षाबलों की ओर से 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलवामा पुलिस मार्चा संभाले हुए है। दोनों ओर से मुठभेड़ के दौरान गोलियां चलने की आवाजें आ रही है। 
सेना आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। फिलहाल अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं आयी है। 
बता दें कि बुधवार को अनंतनाग में हुए एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे। 
पुलिस ने कहा था कि उन्होंने एक आतंकवादी को मार गिराया है। सीआरपीएफ के मुताबिक यह घटना केपी जनरल बस स्टैंड के पास हुई थी। 
वाहन में पहले से ही तैयार बैठे आतंकियों ने सुरक्षाबलों के निकलते ही उन पर गोली बरसानी शुरू कर दी थी। 

यह भी पढ़े...मुजफ्फरपुर: इन्सेफेलाइटिस से अब तक 60 बच्चों, 23 और नए मरीज भर्ती

 

 

 

Web Title: An encounter between the army and the militants in Pulwama of Jammu Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया