मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बीडीएस छात्रा के दोस्त ने पहले रात गुजारी साथ, फिर दिया था वारदात को अंजाम


RAJNISH KUMAR 14/06/2019 11:25:08
122 Views

Lucknow. प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैंट क्षेत्र में बीडीएस की छात्रा प्रिया सिंह को उसके दोस्त ने ही मौत के घाट उतार दिया, इसका खुलासा पुलिस की जांच में हुआ है। प्रिया का दोस्त प्रकाश चंद्र आर्य उसके घर पर ही था, रात साथ में गुजारने के बाद सुबह डंडे से वार करने के बाद मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।

14-06-2019112843BDSStudentMu1

जानकारी के मुताबिक, बिहार निवासी प्रकाश सिंह पेशे से सिविल इंजीनियर हैं। उनका घर लखनऊ के नीलमथा में भी है। प्रकाश सिंह अपनी पत्नी रेनू और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बिहार गए हुए थे। जबकि बेटी प्रिया का पेपर था, इस वजह से वह साथ में नहीं गई थी।

परिजनों की मानें तो प्रिया मंगलवार को व्रत रहती थी। ऐसे में उसे फल देने के लिए उसके फूफा लगातार फोन कर रहे थे, जब उसका फोन नहीं उठा तो वह सीधे घर पहुंच गए। घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद है। उन्होंने दरवाजा खोला और अन्दर घुस तो प्रिया का बेड पर शव देख अवाक रह गए। उन्होंने परिजनों को इसकी जानकारी दी। 

बिहार से आए पिता प्रकाश सिंह ने दुर्गापुरी कॉलोनी निवासी सचिवालयकर्मी प्रकाश चंद्र आर्य पर हत्या का शक जताते हुए केस दर्ज कराया था। हालांकि पुलिस को भी उसके खिलाफ काफी साक्ष्य मिले हैं।

14-06-2019112847BDSStudentMu2

पुलिस जांच में प्रिया के शव के पास से पांच मोबाइल फोन बरामद हुए हैं, इनमें से दो फोन हत्यारोपी प्रकाश चंद्र आर्य के बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रकाश चंद्र आर्य और प्रिया के बीच चैटिंग के जरिए बातचीत भी हुई है। इसके बाद प्रकाश चंद्र प्रिया के घर पहुंचा। प्रिया और प्रकाश चंद्र दोनों शाम से लेकर सुबह तक एक साथ रहे। सुबह करीब सात बजे उसकी हत्या करने के बाद वह फरार हो गया।

यह भी पढ़ें... मुजफ्फरपुर: इन्सेफेलाइटिस से अब तक 60 बच्चों, 23 और नए मरीज भर्ती

पुलिस की टीमें हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई हैं। प्रकाश चंद्र की गिरफ्तारी को लेकर दबिशें भी दी जा रही हैं, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

 

Web Title: BDS Student Murder Case News ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया