फरार चल रहे रेप के आरोपी अतुल राय के खिलाफ कुर्की का नोटिस


ABHIMANYU VERMA 14/06/2019 10:38:10
122 Views

Varanasi. यूपी के घोसी लोकसभा सीट से बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। फरार चल रहे अतुल राय खिलाफ कुर्की कार्रवाई शुरू की गई है। आरोपी सांसद के वाराणसी स्थित घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। 

14-06-2019104647Noticeofatta1

बता दें कि बसपा सांसद अतुल राय रेप का आरोप लगने के बाद से ही गायब हैं। पुलिस अतुल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, कोर्ट में पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ कुर्की का आदेश जारी हुआ है।

अतुल राय ने हाईकोर्ट और उसके बाद सुप्रीम कोर्ट तक अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन उन्हें कोई राहत नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कोर्ट में सरेंडर की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके बाद से वह फरार हैं। 

यह भी पढ़ें:-...मुजफ्फरपुर: इन्सेफेलाइटिस से अब तक 60 बच्चों, 23 और नए मरीज भर्ती

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले बलिया की रहने वाली युवती ने अतुल राय के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है। 

वाराणसी के लंका थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, अतुल राय पीड़िता को अपने एक अपार्टमेंट के फ्लैट में झांसा देकर ले गए और वहां उसका यौन शोषण किया। युवती ने उनपर दुष्कर्म की घटना के बाद मुंह बंद रखने का दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है। 

Web Title: Notice of attachment against Rape accused BSP MP Atul Rai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया