पुल के नीचे खड़ी कारों में संदिग्ध हालातों में आग लगने से मचा हड़कंप


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/06/2019 11:54:45
37 Views

Mumbai. मुंबई के बोरिवली में उस समय हड़कंप मच गया, जब पुल के नीचे खड़ी कारों में आग लगने से भयानक धुंआ उठने लगा। आग की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं। 

14-06-2019115710InBorivali,M1

 

मिली जानकारी के अनुसार, बोरीवली में पुल के नीच कई कारें खड़ी थी। अचानक एक एक कर कारों ने आग पकड़ ली। कारों के जलने से उठते धुंए और लपटों से हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक, ये गाड़ियां बोरिवली पुल के नीचे लावारिश पड़ी थीं। आग की सूचना पर पहुंची दमकल ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग किन कारणों से लगी अभी तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल आग के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना स्थल के इर्द गिर्द घूमने वाले लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

गौरतलब है कि बोरीवली में आगजनी की घटनाएं अक्सर होती रहती है। बीते वर्ष नवंबर और जून माह में भी यहां आग लगने की घटनाएं हुई थी। जून की घटना में एक युवक की मौत भी हो गयी थी जबकि नवबंर की घटना में तीन लोग झुलसे थे।

यह भी पढ़े...बिगड़ेगी ट्रैफिक व्यवस्था तो थानेदार और ट्रैफिककर्मी दोषी - डीजीपी

Web Title: In Borivali, Mumbai, the cars parked below the bridge caused a fire in suspected circumstances. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया