मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बारिश ने भारत और न्यूजीलैंड मैच को भी धोया


ANKUR SHARMA 14/06/2019 10:58:03
42 Views

New Delhiभारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप का 18वां मैच भी बारिश के कारण धुल गया। यह विश्व कप का अभी तक का चौथा मैच है, जो बारिश के कारण रद्द कर​ दिया गया है। मैच न होने के चलते दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया। शाम तक कई बार मौसम खुलने का इंतजार करते-करते आखिरकार अंपायरों को जब मौसम के खुलने के कोई असर नजर नहीं आए, तो उन्होंने इस मैच को रद्द घोषित कर दिया। 

14-06-2019133758Rainalsowins2

बारिश के चलते मैच में टॉस भी नहीं हो सका। इंग्लैंड में इस समय बारिश ने कहर ढह रखा है। लगातार बारिश होने के कारण मैचों के आयोजनों में भी परेशानी हो रही है। आपस में अंक बांटने के चलते दोनों टीमों को अंक तालिका में फायदा हुआ है। 

न्यूजीलैंड का यह चौथा मैच था और कीवी टीम यहां अपने तीन मैच जीतकर पहुंची थी। न्यूजीलैंड अंक तालिका में पहले से ही टॉप पर थी और उसने 1 अंक और जोड़कर 7 अंक के साथ पहले स्थान पर अपनी स्थिति और मजूबत कर ली है।  

वहीं, इंडिया भी इस टूर्नमेंट में सारे मैच जीतते हुए आई है। एक​ अंक मिलने से उसे एक स्थान का फायदा हुआ है। टीम इंडिया अब 5 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। अब टीम इंडिया का अगला मैच रविवार को पाकिस्तान के विरूद्ध है। वहीं, न्यूजीलैंड का 25 जून को दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध है।

 

यह भी पढ़े: ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराई रोडवेज, दो की मौत 25 घायल

Web Title: Rain also wins India and New Zealand match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया