अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए यूपी की भाषा सीख रहीं सनी लियोनी


SHRADDHA SAHU 14/06/2019 17:05:28
77 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही निर्माता महेंद्र धारीवाल की हॉरर कॉमेडी फिल्म कोकोकोला में नजर आने वाली हैं। सनी अपनी फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए सनी इन दिनों उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली भी सीख रही हैं।

14-06-2019171001SunnyLeoni,w1

फिल्म कोकोकोला की स्टोरी लाइन उत्तर प्रदेश पर आधारित होने की वजह से सनी उत्तर प्रदेश की स्थानीय भाषा सीख रही हैं। निर्माता इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अगले महीने में अंत तक करेंगे।

आईएएनएस की एक खबर के मुताबिक, सनी ने कहा कि जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं। चाहे वो किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो। इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है। मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूूं।

यह भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों व सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़,दो आतंकी मारे गए

सनी अब हिन्दी सिनेमा के साथ साथ साउथ इंडियन फिल्मों की तरफ भी रुख कर रही हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी साउथ इंडियन फिल्मों- रंगीला और वीरम देवी में भी अभिनय करती नजर आयेगी। सनी ने कहा है कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग आगे बढ़ने में निश्चित तौर पर उसकी मदद करेगी। किसी नई सभ्यता के बारे में जानना उसे हमेशा से पसंद रहा है और उनको इसमें बहुत मजा भी आता है।

14-06-2019171340SunnyLeoni,w2

Web Title: Sunny Leoni, who is learning UP for her upcoming films ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया