मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...


NAZO ALI SHEIKH 15/06/2019 09:47:52
68 Views

New Delhi. एक युवक के पास एक वीडियो कॉल आने के बाद शहर में हड़कंप मच गया। दरअसल ये कोई मामूली वीडियो कॉल नहीं थी। यह वीडियो कॉल पाकिस्तान से हरियाणा के हांसी शहर में एक युवक के व्हाट्सएप पर आई थी। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि भाई जान कैसे हो, बम कहां रखना है।  

By calling a video from Pakistan, the young man said, Where is bomb

इस कॉल के आने के बाद गोल कोठी क्षेत्र में रहने वाले युवक सन्नी बतरा के होश उड़ गए, उन्होंने फौरन किला बाजार के पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। सिटी थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और साइबर सेल को नंबर दे दिया गया है। 

युवक ने पुलिस को बताया कि उसके पास बुधवार रात को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने उसे कहा कि भाईजान कैसे, जिस पर मैंने पूछा की आप कौन है कहां से बोल रहे हैं। तो उसने कहा आपका भाई। मैंने पूछा बोलो तो कौन हो उसने कहा, बम कहां रखना है। 

बतरा के मुताबिक, यह बात सुनकर उसने फोन करने वाले इंसान को गाली दी और फोन काट दिया। सन्नी के पास 92 3108980283 नंबर  से कॉल आई थी। प्रारंभिक मामले में यह प्रतीत हो रहा है कि यह कॉल पाकिस्तान से आई थी।

चूंकि 92 से शुरू होने वाला नंबर पाकिस्तान का है। जबकि भारत के किसी नंबर से अगर किसी के पास फोन आता है तो उसके आगे 91 लिखा होता है। इस कॉल के बाद से हांसी पुलिस प्रशासन व खुफिया विभाग पूरी तरह से अलर्ट हो गया है।

Web Title: By calling a video from Pakistan, the young man said, Where is bomb ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया