मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा


GAURAV SHUKLA 15/06/2019 10:05:24
49 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय के अदालत में हाजिर न होने पर उनके घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। उन पर एक पूर्व छात्रा की शिकायत पर वाराणसी के लंका थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज गया है।

15-06-2019101032baspasansadk1

अपनी सहपाठी के साथ ही दुष्कर्म के आरोप में फरार अतुल राय ने सर्वोच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत लेने का प्रयास किया था। फरारी काटने के दौरान ही लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद को शिकस्त देने वाले अतुल राय समर्पण करने के प्रयास में हैं, लेकिन उनकी तलाश में लगी पुलिस ने वाराणसी में उनके आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है।

लोकसभा चुनाव के दौरान ही अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगा था, जिसके बाद से वे फरार चल रहे हैं। उन्होंने उच्च न्यायालय से लेकर सर्वोच्च न्यायालय तक अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन उन्हें कहीं भी राहत नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने अदालत में समर्पण की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, जिसके बाद पुलिस ने कुर्की का आदेश जारी किया है।

Web Title: baspa sansad ke ghar par kurki ka adesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया