मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज


SUJEET KUMAR 15/06/2019 10:10:56
81 Views

New Delhi. क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं। बल्लेबाजी डॉट कॉम के साथ इस साझेदारी पर युवराज ने कहा, मुझे खुशी है कि बेहतरीन क्रिकेट फैंटेसी लीग-बल्लेबाजी डॉट कॉम के साथ जुड़ने का मौका मिला है।

15-06-2019101356yuvrajsinghb1

युवराज ने कहा, इसके माध्यम से मैं अपने प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत रूप से जुडूंगा। क्योंकि इसमें हम अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से टीम बनाते हैं। यह जोश और जुनून से भरे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच है, जो उन्हें खेल में अपने कौशल एवं ज्ञान को जांचने का अवसर देता है। 

बता दें कि भारत के लिए 400 से अधिक इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद युवराज ने बीते सोमवार को संन्यास की घोषणा की थी। वह 2011 वर्ल्ड कप के हीरो रहे थे। युवराज ने 300 से अधिक रन बनाने के अलावा 15 विकेट भी हासिल किए थे और मैन ऑफ द सीरीज रहे थे। 

Web Title: yuvraj singh becomes brand ambassador of fantasy cricket platform batting dot com ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया