एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप


ABHIMANYU VERMA 15/06/2019 10:50:56
112 Views

Hyderabad. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चन्द्रबाबू नायडू की शुक्रवार देर रात विजयवाड़ा के गन्नवरम हवाई अड्डे पर तलाशी ली गयी। यही नहीं नायडू को विमान तक जाने के लिए वीआईपी सुविधा से भी वंचित कर दिया गया और उन्हें आम यात्रियों के साथ बस में यात्रा करनी पड़ी। जिसको लेकर टीडीपी ने भाजपा और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की बदले की राजनीति करार दिया है। 

15-06-2019105806ChandrababuNa1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गन्नवरम हवाई अड्डे पर एक सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा प्रवेश द्वार पर नायडू की तलाशी लेते देखा गया। टीडीपी प्रमुख चन्द्रबाबू नायडू को विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति भी नहीं दी गई। 

यह भी पढ़ें:-...मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला

इस घटना को लेकर टीडीपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। टीडीपी नेता चिन्ना राजप्पा ने कहा कि अधिकारियों का रवैया न केवल अपमानजनक था, बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा के साथ भी समझौता किया क्योंकि उन्हें 'जेड प्लस' श्रेणी की सुरक्षा मिली है। 

राजप्पा ने कहा कि नायडू को कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। टीडीपी नेता ने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की। 

Web Title: Chandrababu Naidu checked at Vijayawada Airport ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया