शत्रुघ्न सिन्हा ने की मोदी की तारीफ, ट्वीट के जरिए दी बधाई


SHRADDHA SAHU 15/06/2019 11:29:09
101 Views

New Delhi. कांग्रेस में जाने माने नेता और मोदी के प्रखर आलोचक शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव के बाद दूसरी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते नजर आये। उन्होने प्रधानमंत्री मोदी के पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति देने के फैसले को शानदार बताया और उसकी सराहना की है।

15-06-2019113238ShatrughanSin1

अल्पसंख्यक छात्रो को छात्रवृत्ति प्रदान करने के फैसले की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया-बधाई हो! माननीय प्रधानमंत्री, 5 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति अगले 5 वर्षों के लिए एक शानदार और असाधारण कदम है। आप और आपकी टीम प्रशंसा और यश की पात्र है। वास्तव में यह सकारात्मक दिशा में एक शुरुआत है। इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी थी और अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार भी बताया था।

बता दें कि बीजेपी ने इस वर्ष शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब सीट से टिकट नहीं दिया, जिसके कारण वह कांग्रेस में शामिल हो गये। बीजेपी छोड़ने के बाद कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब लोकसभा सीट से लड़े, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को विपक्ष के नेता रविशंकर से करारी हार का सामना करना पड़ा था। सपा के टिकट पर लखनऊ सीट की प्रत्याशी के रूप में उसकी पत्नी पूनम सिन्हा को भी हार का सामना करना पडा।

15-06-2019113552ShatrughanSin2

यह भी पढ़ें...तिहाड़ जेल में पूर्व सीएम चौटाला की सेल से मोबाइल फोन बरामद

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में रहते हुए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर कई आलोचनात्मक प्रहार किये थे। शत्रुघ्न ने हमेशा बीजेपी को दो लोगों की पार्टी बताई है, लेकिन लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते नजर आये।

Web Title: Shatrughan Sinha praised Modi, congratulated via tweet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया