प्रियंका ने तैयार की नाकाम नेताओं की लिस्ट, इन दिग्गजों की होगी छुट्टी


ABHIMANYU VERMA 15/06/2019 11:35:47
4539 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार को लेकर कांग्रेस में समीक्षा का दौर खत्म हो गया है। अब पार्टी में एक्शन का दौर शुरू होने जा रहा है। जिसमें यूपी कांग्रेस इकाई में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के सभी जिला और शहर अध्यक्षों पर गाज गिर सकती है। 

15-06-2019114613Districtpresi1

सूत्रों की माने तो हाल ही में रायबरेली में हुई समीक्षा बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने संगठन में बदलाव के संकेत दिये हैं। जिसको लेकर वह अब दिल्ली और लखनऊ दोनों जगह संगठन को लेकर बैठक करेंगी। इसके साथ ही फेरबदल की कवायद शुरू होगी।   

यह भी पढ़ें:-...मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला

कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी है। पदों पर बैठकर अपना काम सही से नहीं करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। उन्हें हटाकर दूसरे कार्यों की जिम्मेदारी दी जा सकती है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पिछले दिनों लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद रायबरेली में हुई पहली समीक्षा बैठक में पार्टी के प्रदर्शन का ठीकरा कुछ कार्यकर्ताओं पर फोड़ा था। उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया। हालांकि उन्होंने सभी की हौसला आफजाई भी की। 

Web Title: District president of Congress will be removed from the post in UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया