मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बीजेडी सांसद की करतूत, महिला पत्रकार पर थूका, एफआईआर दर्ज


NAZO ALI SHEIKH 15/06/2019 11:14:24
37 Views

New Delhi. राजनेता बनने के बाद क्या दिमाग स्थिर नहीं रह जाता, कुर्सी के मद में वह चूर हो जाता है और जो मन में आए वह करने लगता है। महिला पत्रकार के साथ अभिनेता से नेता बने बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती ने बुरा बर्ताव करके कुछ इसी तरह का सवाल सोचने पर मजबूर कर दिया है। वैसे भी कई नेताओं की काली करतूतें महिलाओं को लेकर सामने आ चुकी हैं, लेकिन अनुभव मोहंती अभिनेता से राजनेता क्या बने पावर और सत्ता का घमंड उनके सिर चढ़कर भी बोलने लगा। सांसद पर महिला पत्रकार ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि सांसद ने उनके ऊपर थूका और धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। पीड़िता महिला पत्रकार ने सांसद पर एफआईआर भी दर्ज कराई है।

15-06-2019122804BJPMPshandi1 

महिला पत्रकार ने सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने दुर्व्यवहार किया। साथ ही कटक के पुरीघाट थाने में मामला भी दर्ज कराया है। आरोप है कि गत 12 जून को वह सांसद के आवास पर शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। उसका भाई अनुप्राश मोहंती दो सालों से परेशान कर रहा है।

आरोप है कि केंद्रपाड़ा से सांसद अनुभव मोहंती ने शिकायत नहीं सुनी और धक्का देकर बाहन निकाल दिया। यही नहीं उसके ऊपर थूकने जैसी घिनौनी करतूत को भी सांसद ने अंजाम दिया। पीड़िता के मुताबिक बदसलूकी के समय सांसद की पत्नी भी घर पर ही थीं।

महिला पत्रकार की शिकायत पर पुलिस ने बीजेडी सांसद पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, सांसद ने महिला पत्रकार के आरोपों को झूठा करार दिया है। सांसद का आरोप है कि महिला उनके आवास पर पहुंची और सीधे हंगामा करने लगी। उन्होंने खुद ही पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

पुलिस आई और महिला को पकड़कर ले गई थी। महिला उनको बदनाम करने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि अनुभव नवनिर्वाचित सांसद हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में ओडिशा की केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से विजयी रहे।

Web Title: BJP MP s handiwork, spit on woman journalist, FIR filed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया