मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की गन्नरम एयरपोर्ट पर हुई तलाशी


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/06/2019 13:51:23
34 Views

Hyderabad.आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू की राज्य के गन्नवरम एयरपोर्ट पर तलाशी ली गई। इसके साथ ही पूर्व सीएम नायडू को वीआईपी सुरक्षा नहीं दी गई। पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू आम यात्रियों की तरह ही विमान तक जाने के लिए शटल बस से यात्रा की। 

15-06-2019135834AndhraPradesh1

नायडू को वीआईपी सुविधा न मिलने पर टीडीपी ने नाराजगी जाहिर की

तेलुगू देशम पार्टी ने मीडिया को बताया कि राज्य के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई है। पार्टी ने बताया कि पूर्व सीएम पर कई साल पहले तिरुपति के अलिपिरि में माओवादियों ने हमला कर दिया था। ​जिसके बाद से पूर्व सीएम नायडू को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई थी। इस घटना पर टीडीपी ने नाराजगी जाहिर की। टीडीपी ने बीजेपी व राज्य की सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर (कांग्रेस) पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया। टीडीपी का कहना है कि नायडू के साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था।

पूर्व मंत्री ने केंद्र व राज्य सरकार से मांग की वह नायडू को सुरक्षा मुहैया कराएं

टीडीपी के दिग्गज नेता व राज्य के पूर्व गृहमंत्री चिन्ना राजप्पा का कहना है कि अधिकारियों का रवैय्या ना केवल अपमानजनक था बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा से भी समझौता किया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि नायडू पिछले कई सालों से विपक्ष में थे लेकिन फिर भी उन्हें इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। राजप्पा ने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू के लिए उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।

 

Web Title: Andhra Pradesh's former Chief Minister Chandrababu Naidu searched at Gunnaram Airport ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया