मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

साली को घर पर अकेली देख जीजा ने अपने साथियों संग किया घिनौना काम


RAJNISH KUMAR 15/06/2019 13:51:32
21 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो आपकी रोंगटे खड़ी कर देगा। दरअसल, प्रदेश के बलरामपुर में साली ने अपने जीजा सहित पांच लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इसके साथ ही लूटपाट का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

15-06-2019140525Seeingsister1

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर के तुलसीपुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि बीते दस जून की रात वह घर में अकेली सो रही थी। देर रात करीब 12 बजे उसके जीजा सुरेश सिंह अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचे। पीड़िता जब तक कुछ समझ पाती उसके जीजा और साथियों ने उसे जबरन पकड़ लिया और अभद्रता करने लगे।

15-06-2019140530Seeingsister2

पीड़िता का आरोप है कि उसके जीजा सहित पांच लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी है। पीड़िता का आरोप है उसके जीजा सुरेन्द्र ने उसके गले की चेन सहित 45000 की नकदी लेकर फरार हो गए।

पीड़िता ने बताया कि उसके जीजा ने मुंह खोलने पर तेजाब डालकर मार डालने की धमकी भी दी है। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

 

Web Title: Seeing sister at home alone, Jija did bad things with her friends ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया