बुआ के साथ छोड़ने के दर्द में बेचैन हैं अखिलेश: उपमुख्यमंत्री


ABHIMANYU VERMA 15/06/2019 14:13:05
78 Views

Ayodhya. यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के 'यूपी में जंगलराज जैसे हालात' वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश निराश और हताश हैं। बुआ ने उनका साथ छोड़ दिया, इसलिए उनको कुछ समझ नहीं आ रहा है। 

15-06-2019144328KeshavPrasad1

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को अयोध्या पहुंचे थे। इस दौरान वह मीडिया से रूबरू हुए। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मौर्य ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है। अपराधी या तो जेल में है या अपराध करने से डर रहे हैं। यूपी से अपराधी भाग रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका ने तैयार की नाकाम नेताओं की लिस्ट, इन दिग्गजों की होगी छुट्टी

सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वह दर्द में है और बेचैनी में इस तरह के बयान दे रहे हैं। वह अपनी पार्टी को संभाले। अब तो चाचा ने भी उनको अस्वीकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी राज्य और केंद्र सरकार अच्छा काम कर रही है।

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को यूपी की कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दों को लेकर राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन सौंपा है। अखिलेश ने कहा कि सरकार लगातार समीक्षा बैठक कर रही है, लेकिन प्रदेश में अपराधी अपराध कर रहे हैं। 

Web Title: Keshav Prasad Maurya said that Akhilesh is restless in the pain of quitting Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया