मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बनारस पहुंचे रणबीर और आलिया, इसलिए की पीएम मोदी की तारीफ


NAZO ALI SHEIKH 15/06/2019 15:54:47
46 Views

Mumbai. पीएम नरेन्द्र मोदी के सांसदीय क्षेत्र वाराणसी में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर रुके हुए हैं। दोनों ही सुपर स्टार के साथ नागार्जुन, मौनी रॉय समेत फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी यही हैं। गत 8 जून को एक्ट्रेस आलिया और रणबीर ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचकर भगवान की पूजा की। वाराणसी में बदलाव को लेकर दोनों ही एक्टर पीएम मोदी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

15-06-2019155714RanbirandAli1

वाराणसी के पान की सराहना करने से आलिया और रणबीर पीछे नहीं रहे। यहां के खान पान, रहन सहन और संस्कृति को दोनों ही स्टार नजदीक से जान रहे हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान रणबीर ने वाराणसी में बदलाव को लेकर खूब तारीफें गढ़ी। रणबीर ने कहा कि बनारस तो पहले से काफी बदल चुका है। यहां गंगा से कचरा हट चुका है। हर जगह साफ सुथरा नजर आने लगा है। इसके लिए देश के पीएम मोदी को क्रेडिट देना होगा। 

उन्होंने कहा कि यहां की जनता पीएम मोदी से बेहद ही प्यार कर ती है। यहां आने के बाद ही कोई भी बनारस के लोगों को समझ सकता है। काशी की सड़कों और यहां के एयरपोर्ट भी अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इसके लिए पीएम मोदी की जितनी सराहना की जाए कम है।  यहां  सड़कें, एयरपोर्ट ही नहीं काफी कुछ बदलाव देखने को मिला रहे हैं।

रणबीर के साथ ही आलिया ने भी बनारस की खूब सराहना की। आलिया ने कहा कि यहां का कल्चर बहुत अच्छा है। यहां उनकी टीम संस्कृति का पूरा लुफ्त उठा रही है। हम लस्सी पी रहे हैं चाट खा रहे हैं। बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी किया।

Web Title: Ranbir and Alia reach Benaras, therefore PM Modi s praise ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया