मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

गौशालाओं के निर्माण का कार्य जल्द होगा शुरू : लाखन सिंह


SHRADDHA SAHU 15/06/2019 17:35:49
34 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में मौजूदा कमलनाथ सरकार ने गायों की देखभाल के लिए गौशाला बनाने का वादा किया था, वे जल्द ही गायों के लिए 60 गौशाला बनाने जा रही हैं। पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि एक इंटरनेशनल कंपनी ने गौशाला बनाने के लिए निवेश का प्रस्ताव दिया है। हम जल्द ही इस पर काम करेंगे।

15-06-2019181450goptyo[ty9o

मंत्री ने कहा, एक अंतरराष्ट्रीय फर्म निवेश करना चाहती है और उनका लक्ष्य 300 गौशालाओं का निर्माण करना है। उनका लक्ष्य एक वर्ष में 60 गौशालाओं का निर्माण करना है। उन्होंने जमीन मांगी है और हमने उन्हें आश्वासन दिया है। हमने उनसे पहली मुलाकात की और बहुत जल्द वे यहां काम करना शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल में नहीं थम रहीं हिंसा,गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से मांगी रिपोर्ट

बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस ने बीजेपी के नीतियों को अपनाते हुए गौसुरक्षा के लिए गौशाला बनाने का वादा किया था। इस पर कमलनाथ सरकार ने अब कार्य शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश सरकार के मुताबिक, प्रदेश में 614 गौशालाएं हैं जो निजी क्षेत्र में संचालित है और राज्य में अब तक एक भी शासकीय गौशाला नहीं है।

Web Title: Construction of Gaushala will soon be started: Lakhan Singh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया