मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

मिस इंडिया का खिताब राजस्थान की सुमन राव ने किया अपने नाम, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप


NAZO ALI SHEIKH 16/06/2019 10:02 AM
22 Views

Mumbai. राजस्थान की सुमन राव में Femina Miss India 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं, फर्स्ट रनर अप छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव के नाम रहा। गत शनिवार को मिस इंडिया खिताब का आयोजन मुबंई स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में हुआ था। मिस इंडिया विनर सुमन को मिस इंडिया 2018 में  विजेता रह चुकीं अनुकृति वास ने ताज पहनाया। 

Suman Rao from Rajasthan, Miss India, has done the first runner up in his name, Shivani

बताते चलें कि प्रतियोगिका आयोजन रात्रि 8 बजे शुरू हुआ था। इस कार्यक्रम में फिल्मी जगत की कई दिग्गज हस्तियां भी मौजूद रहीं। इस कार्यक्रम को स्टार करन जौहर, मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने होस्ट किया। हुमा कुरैशी, चित्रागंदा सिंह, रेमो डिसूजा, आयुष शर्मा, मुकेश छाबरा, दिया मिर्जा और नेहा धूपिया सहित कई बड़े सितारे इस इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। प्रतियोगिता में कुल 30 प्रतिभागियों ने अपनी किस्मत आजमाई थी। 

फर्स्ट रनर अप रहीं शिवानी जाधव इस साल मिस ग्रांड इंटरनेशनल में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी। तीसरा स्थान सेकेंड रनर अप बिहार की श्रेया रंजन ने अपने नाम किया। श्रेया की बात करें तो वह मिस युनाइटेड कंटीनेंट ब्यूटी कॉन्टेस्ट जाकर भारत को रिप्रजेंट करेंगी। वहीं, तेलंगाना की संजना विज भी रनर अप रहीं। सुमन राव 7 दिसंबर 2019 को थाइलैंड में मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 

Web Title: Suman Rao from Rajasthan, Miss India, has done the first runner up in his name, Shivani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया