मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार


SUJEET KUMAR 16/06/2019 10:06:46
58 Views

NewDelhi. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में रविवार (16 जून) को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर होने जा रहे इस मैच का इंतजार पूरे देश को है। बता दें कि इससे पहले भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला मैच बारिश के कारण धुल गया था, लेकिन ये संकट अभी भी मंडरा रहा है। पूर्वानुमान की मानें, तो भारत-पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले के दैरान बारिश का 'खेल' बंद नहीं होगा। 

16-06-2019101000indiavspakis1

बीसीसीआई ने कल ही ट्विटर पर ओल्ड ट्रेफर्ड ग्राउंड की तस्वीर शेयर की थी, जिसे देख जाहिर हो रहा है कि मैनचेस्टर के ऊपर काले बादल मंडराना जारी हैं। एहतियात के तौर पर पिच को पूरी तरह ढककर रखा गया है। उस फोटो से बयां हो रहा है कि बारिश कभी भी अपना रंग जमा सकती है। मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि रविवार को रुक-रुक बारिश हो सकती हैं। इंग्लैंड के अनिश्चित मौसम को देखते हुए कुछ भी हो सकता है। 

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले शनिवार को यहां भारी बारिश हुई है। पिच पर कवर लगे हुए हैं। हालांकि कुछ देर बाद बारिश बंद हो गई। जिससे लोगों ने राहत सांस ली।  

सम्भावित टीमें - 

भारत- विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव.


पाकिस्तान- सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हारिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन आफरीदी, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर.

 

Web Title: india vs pakistan world cup 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया