सिपाही ने पहनी सपा की लाल टोपी, कहा- भाजपा सरकार बर्खास्त करो


ABHIMANYU VERMA 16/06/2019 10:09 AM
159 Views

Etawah. यूपी के इटावा स्थित कलेक्ट्रेट में शुक्रवार को हड़कंप उस वक्त मच गया। जब पीएसी का एक जवान मुनेश यादव वर्दी में सपा की टोपी पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचा और योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर दी। जिसके बाद सिपाही को डीजीपी ने अनुशासनहीनता के कारण बर्खास्त कर दिया है। हालांकि  कार्रवाई की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

PAC constable demanded dismissal of BJP government

जानकारी के मुताबिक सपा की टोपी पहनकर योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करने वाले सिपाही का नाम मुनेश यादव है जोकि इटावा का ही रहने वाला है और नोएडा पीएसी में तैनात है। शुक्रवार को वह वर्दी पहनकर सपा की लोहिया वाहिनी की लाल टोपी लगाकर कलक्ट्रेट पहुंच गया था। 

यह भी पढ़ें:-...सपा में विलय को लेकर शिवपाल यादव का चौंकाने वाला फैसला

PAC constable demanded dismissal of BJP government

सिपाही मुनेश ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाकर योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। उसने कहा कि प्रदेश सरकार की बर्खास्तगी की मांग को लेकर वह राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम को देने आया है। 

वहीं, डीएम जेबी सिंह ने बताया कि उन्हें कुछ मीडियाकर्मियों से पता चला कि पीएसी जवान कलेक्ट्रेट में सपा की टोपी लगाए घूम रहा है, लेकिन वह जवान उनसे नहीं मिला। कलक्ट्रेट परिसर में उसके घूमने की जानकारी मीडियाकर्मियों ने उन्हें भी दी थी। 

Web Title: PAC constable demanded dismissal of BJP government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया