Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा


NAZO ALI SHEIKH 16/06/2019 12:46:32
127 Views

New Delhi. Air India में जिन अभ्यर्थियों ने नौकरी का सपना संजोया हुआ है, उनके लिए यहां सुनहरा मौका है। बताते चलें कि एयर इंडिया लिमिटेड में कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। जो भी अभ्यर्थी आवेदन के इच्छुक हों, वह अंतिम तिथि 24 जून तक फॉर्म भर दें। आपको बताते चलें कि Air India में कुल 97 ऑपरेशन एजेंट के पदों पर सीधे साक्षात्कार के माध्यम से भर्तियां होंगी। अभ्यर्थी को किसी भी तरह की लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी।

16-06-2019124751Agoldenchanc1

Air India में जाने का सपना जिन अभ्यर्थियों ने संजोया है, वह बिना देरी किए आवेदन कर इसका लाभ उठाएं। पद का नाम ऑपरेशन एजेंट और कुल संख्या 07 है। आवेदन के साक्षात्कार की प्रक्रिया भी 24 जून से ही शुरू हो जाएगी। अभ्यर्थी अधिक जानकारियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना जरूर देखें। ताकि किसी भी तरह से आपके मन में संशय की स्थिति नहीं हो। 

आपको बता दें कि वही अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे जिन्होंने स्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली हो। अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 35 वर्ष हो। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लें। इसके बाद अंतिम तिथि को साक्षात्कार के लिए पहुंचें। 

Web Title: A golden chance to get a job in Air India, not a written test ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया