मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

पूर्व प्रधान की निर्मम हत्या, टयूबवेल पर पड़ा मिला शव


DEEP KRISHAN SHUKLA 16/06/2019 13:08:04
42 Views

Kanpur. फर्रूखाबाद के जहानगंज थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब खेतों में बने नलकूप पर सो रहे पूर्व प्रधान का रक्तरंजित शव लोगों ने देखा। यह खबर इलाके में फैलते ही वहां तमाशबीनों का मजमा लग गया। इस हाई प्रोफाइल मामले की खबर पाकर पुलिस अधीक्षक ने फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

16-06-2019131400Brutalmurder1
मिली जानकारी के अनुसार शरफुद्दीनपुर (मधवापुर) के रहने वाले पूर्व प्रधान रामसेवक राजपूत (62) शनिवार रात अपने रिश्तेदार रामानंद के नलकूप पर सो रहे थे। 
सुबह जब लोगों की नजर नलकूप पर गयी तो वहां के हालात देख दंग रह गए। रामसेवक का रक्तरंजित शव नलकूप पर पड़ा था। 
यह खबर उसके घर वालों और ग्रामीणों तक पहुंची तो वहां तमाशबीनों का मजमा लग गया। पूर्व प्रधान की हत्या की सूचना से पुलिस के हाथ पांव भी फूल गए। 
एसपी ग्रामीण डा अनिल मिश्र और एसओ अंगद सिंह ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। 
रेमश पुत्र रामानंद की तहरीर पर पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
बताया जा रहा है कि रामसेवक ने 15 साल पहले ही अपनी गांव की सभी सम्पत्ति बेंच दी थी।  आयु में रामसेवक 15 वर्ष पूर्व अपना मकान व पांच बीघा खेत बेच चुके था। 
वह वर्तमान के कन्नौज जिले के कस्बा छिबरामऊ में एक डिग्री कालेज में पढ़ाता था। चार दिन पहले ही वह अपने पारिवारिक रिस्तेदार रामानंद राजपूत के घर आया था। 
पुलिस को पूर्व प्रधान का मोबाइल बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि यह मोबाइल ही पुलिस को हत्यारें तक पहुंचा सकता। 
शुरूआती जांच में यह बात सामने आयी है कि हत्या वाली रात उसके मोबाइल पर अलग अलग नंबरों से पांच 15 मिस्ड काल लगी थी। पुलिस घटना के खुलासे और हत्यारे तक पहुंचनें का हर संभीाव प्रयास कर रही है। 


यह भी पढ़ें...पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट

 

 

Web Title: Brutal murder of former village chief, found dead on tubewell ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया