मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत


SUJEET KUMAR 16/06/2019 13:08:48
50 Views

Lucknow. सीतापुर जिले के सिधौली- संदना मार्ग पर एक भीषण सकड़ हादसा हुआ है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है। यहां एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मरने वालों में एक की पहचान रेउसा के इटौरी गांववासी के रूप में हुई है।

16-06-2019131728sitapurroada1

परिजनों का कहना है कि ग्रामीण जमीन विवाद को लेकर पेशी पर निकला था और अचानक लापता हो गया। ट्रक से टकराकर हुई मौत पर आशंका हत्या की जताई गई है। खबरों की माने तो इटौरी गांववासी राजेन्द्र सिंह (52) पुत्र त्रिलोचन सिंह घर से न्यायालय जाने की बात कहकर निकला था।

बाइक सवार देर रात तक घर नहीं लौटा। चिंता में फोन किया गया, लेकिन वो बंद मिला। परिजनों की माने तो सुबह होने पर सदना पुलिस से हादसे की सूचना मिली। पुत्र इरवेंद्र सिंह का कहना है कि उन लोगों का विवाद करीबियों से ज़मीन को लेकर चला आ रहा था। अचानक हुई मौत एक योजना भी हो सकती है। फिलहाल इन्हीं बयानों को आधार मानकर पुलिस ने जांच शुरू की है। 

वहीं एसओ संदना का कहना है कि 40 वर्षीय दूसरे व्यक्ति की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। प्रथम दृष्टिया मामला दुर्घटना का है। परिवार के लोग हत्या किए जाने की आशंका जता रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू की गई है।

 

Web Title: sitapur road accident 2 people dead ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया