मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे


ABHIMANYU VERMA 16/06/2019 13:04:31
42 Views

Ayodhya. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को अयोध्या पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी के 18 सांसदों के साथ रामलला के दर्शन किये और पूजा-अर्चना की। इस दौरान उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य भी मौजूद रहे। वहीं, रामलला के दर्शन के बाद शिवसेना प्रमुख ने प्रेस कांफ्रेंस की। 

16-06-2019131538UddhavThacker1

मीडिया से बातचीत में ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं है। उन्होंने नारा दिया था कि पहले राम मंदिर फिर सरकार। ठाकरे ने कहा कि कल से सत्र शुरू हो रहा है, उससे पहले रामलला का दर्शन कर वो अपना करियर शुरू करेंगे।  

यह भी पढ़ें:-...बिहार: चमकी बुखार के बाद लू का कहर, अब तक 60 लोगों की मौत

ठाकरे ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि ये ऐसी जगह है कि यहां बार बार आने का मन करता है। आगे भी वह यहां आते रहेंगे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा सालों से कोर्ट में है, इसको लेकर बहस होती रही है। लेकिन अब सरकार मजबूत सरकार है।  

शिवसेना प्रमुख ने कहा कि वह चाहते हैं कि केंद्र सरकार राम मंदिर पर अध्यादेश लेकर आये। उन्होंने कहा कि उनकी अयोध्या आने उद्देश्य राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है। वह सरकार के साथ हैं और सब मिलकर राम मंदिर बनाएंगे। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का यह पहला अयोध्या दौरा है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में उद्धव ठाकरे ने अपनी पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थे। साथ ही उन्होंने राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास को मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंट भेंट की थी।

Web Title: Uddhav Thackeray said that Ram temple early construction cause of the Ayodhya visit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया