जब डिप्टी सीएम ने कहा, हमारी सरकार का लक्ष्य है भ्रष्ट शासन देना, मचा बवाल


NAZO ALI SHEIKH 16/06/2019 13:56:56
72 Views

New Delhi. कहते हैं इंसान की जुबान अगर जरा भी फिसल जाए तो अर्थ का अनर्थ कर देती है। ऐसा ही कुछ आंध्र प्रदेश की डिप्टी सीएम पुष्पा श्रीवानी के साथ भी हुआ। जुबान फिसलने के कारण उन्होंने कुछ का कुछ बोल दिया, जिस कारण उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं वह विपक्षियों के निशाने पर भी आ गईं। 

16-06-2019141857WhenDeputyCM1

दरअसल, डिप्टी सीएम पी पुष्पा श्रीवानी ने शनिवार को कहा, हमारी सरकार का लक्ष्य आंध्र प्रदेश में भ्रष्ट शासन मुहैया कराना है, यह बात उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। नई डिप्टी सीएम कहना चाह रही थीं कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना है, लेकिन उनकी जुबान से भ्रष्टाचार शासन निकल गया, श्रीवानी  डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद आईं थीं। 

इस मामले में विपक्षी पार्टी टीडीपी (TDP) ने निशाना साधते हुए कहा, 'हम डिप्टी सीएम के बयान से सहमत हैं।' टीडीपी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, 'अपने लक्ष्य के बारे में बताने के लिए धन्यवाद मैडम, हम आपके बयान से सहमत हैं। 

बता दें कि सीएम जगन मोहन रेड्डी (Jaganmohan Reddy) ने बीते हफ्ते राज्य में पांच डिप्टी सीएम की नियुक्ति की है। हाल ही में बीते विधानसभा चुनावों में रेड्डी के नेतृत्व में वाईएसआर कांग्रेस ने 151 सीटें जीती थीं और एन चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी केवल 23 सीटों पर ही निपट गई थी।

Web Title: When Deputy CM said, our government's goal is to give corrupt rule ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया