मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

एक्टर करण ओबेरॉय ने MenToo का समर्थन किया, कहा-पुरुष भी हो सकता है पीड़ित


NAZO ALI SHEIKH 16/06/2019 14:23:47
33 Views

Mumbai. टीवी जगत के मशहूर एक्ट्रेस पर रेप का गंभीर आरोप लगा था। ओबेरॉय ने जमानत पर बाहर आने के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी के समर्थन में आते हुए आंदोलन में शामिल हुए। धरना प्रदर्शन  #MenToo मूवमेंट के सपोर्ट में मुंबई स्थित आजाद मैदान में आयोजित किया गया था। यह कैंपेन महिलाओं द्वारा पुरुषों को गलत तरीके से फंसाने को लेकर अयोजित किया गया था। करण ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों पर खुलकर जवाब दिया।

16-06-2019142501ActorKaranOb1

करण ओबेरॉय ने कहा कि उनको गलत तरीके से महिला ने रेप के आरोप में फंसा दिया। उनको अब अहसास हो रहा है कि महिलाएं कानून का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। वह अकेले ऐसे पीड़ित नहीं कई ऐसे पुरुष हैं, जिनको महिलाओं ने कानून का दुरुपयोग करते हुए फंसाया होगा।

उन्होंने कहा कि वह #MenToo मूवमेंट के सपोर्ट में आए हैं। उनको यह लगता है कि किसी के साथ भी न्याय जेंडर के आधार पर नहीं होना चाहिए। महिलाएं कानून का गलत इस्तेमाल कर और अपने जेंडर का फायदा उठाकर पुरुषों को फंसा सकती हैं। 

यह भी पढ़ें... एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध

उन्होंने खुद पर लगे रेप के आरोप को झूठा करार दिया। महिला ने झूठा आरोप लगाकर उनको फंसाया है। कहा कि मैने न तो महिला से रेप किया और न ही किसी तरह की ब्लैकमेलिंग। यह सब फर्जी तरीके से फंसाने की साजिश है। जिस महिला ने आरोप लगाया है, उसके साथ शार्ट रिलेशनशिप में था।

रिलेशनशिप में ऐसा होता है। मैनें महिला को किसी भी तरह का नशा नहीं दिया था। किसी भी तरह का अश्लील वीडियो भी नहीं बनाया है। महिला अपने फायदे के लिए झूठा आरोप लगाकर फंसा रही है।

चिंताजनक बात है कि भारत देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त कानून बने हुए हैं। जिसका फायदा उठाकर महिलाएं किसी भी पुरुष को रेप के झूठे आरोपों में फंसा देती हैं। जब सहमति से शारीरिक संबंध बनाना रेप की श्रेणी में नहीं आता उसके बाद भी कोई सालों तक किसी के साथ रिलेशन में कैसे रह सकता है। महीनों और सालों रिलेशन में रहने के बाद महिलाओं को याद आता है कि उसके साथ रेप हुआ है। यह सवाल इसलिए विचारणीय है कि कई ऐसे मामले भी हो चुके हैं, जिनमें सिर्फ पुरुषों को महिलाओं ने फंसा दिया। 

Web Title: Actor Karan Oberoi supported MenToo, said-male may also suffer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया