चोरी के इरादे से घर में घुसे युवक को पीटा, मौत


SUJEET KUMAR 16/06/2019 14:46:28
24 Views

Lucknow. फतेहपुर में सदर कोतवाली क्षेत्र के राधानगर नई बस्ती में देर रात चोरी के इरादे से घर में घुसे चोर को परिजनों व पब्लिक ने पीट-पीटकर मरणासन्न स्थिति में कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल चोर को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

16-06-2019145056Thevictimwas1
जानकारी के अनुसार बांदा जनपद के थाना बबेरू गांव मंझिल मेढ़ा निवासी गया प्रसाद गुप्ता का 28 वर्षीय पुत्र गनेश गुप्ता बीती रात शहर क्षेत्र के राधानगर नई बस्ती में चोरी करने के इरादे से घुसा था। आहट होने पर परिजनों की नींद खुल गयी और भाग रहे चोर को पकड़कर पीटने लगे।

शोर-शराबा सुनकर मुहल्ले के अन्य लोग जाग गये। जानकारी मिलने पर सभी ने उसे लाठी-डण्डों से पीट-पीटकर मरणासन्न स्थिति में कर दिया। तभी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पब्लिक से बचाकर गम्भीर अवस्था में युवक को उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इमरजेन्सी में तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया। मार्च्युरी हाउस में मृतक के चाचा गोरेलाल गुप्ता ने बताया कि उसका भतीजा घर में पुताई का काम करता था और राधानगर के समीप स्थित गांव शाहपुर में उसकी बहन पुष्पा ब्याही है। जिसके यहां अक्सर आता जाता था।

उनका कहना है कि उसका भतीजा चोर नहीं है। किसी साजिश के तहत उसे लाठी-डण्डों से पीट-पीटकर मार दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद वह घटना के संबंध में जानकारी लेकर थाने में तहरीर देंगे। मृतक तीन भाई व दो बहन कमलेश, महेश, बहन रामलल्ली व पुष्पा हैं।

 

Web Title: The victim was beaten to death in the house with the intention of theft ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया