गेम खेलते समय मोबाइल की बैट्री फटी, बच्चा झुलसा


DEEP KRISHAN SHUKLA 16/06/2019 15:12:29
73 Views

Lucknow. मोबाइल में गेम खेलते समय बैटरी फटने से धमाका हो गया। इस हादसे में गेम खेल रहा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र के मोठापुरा गांव की है। 

16-06-2019152408Themobilesb1

मिली जानकारी के मुताबिक, ऊन थाना क्षेत्र के मोठापुर गांव में एक घर में मोबाइल चार्जिंग पर लगा था। बच्चा बाहर से आया और मोबाइल पर गेम खेलने लगा। इसी दौरान फोन की बैटरी अचानक तेज धमाके के साथ फट गयी। इस हादसे में बच्चा बुरी तरह झुलस गया। धमाके की आवाज सुन कर दौड़े घर के अन्य सदस्यों ने आनन फानन बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। धमाके में बच्चे के हाथ और पांव में बुरी तरह से झुलस गए हैं। घायल बच्चे का नाम विशाल बताया जा रहा है। 

16-06-2019152433Themobilesb2

डाक्टरों के मुताबिक, फिलहाल बच्चा खतरे से बाहर बताया जा रहा है। जिस समय यह हादसा उस समय बच्चे के माता पिता खेतों पर काम कर रहे थे। उनका मोबाइल घर पर चार्जिंग में लगा था। मोबाइल में धमाके का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई दफा ऐसे में मामले देखने को मिल चुके हैं। जिनमें चार्जिंग पर लगे मोबाइल को चलाते समय बैट्री में धमाका हुआ हो। लोगों को सलाह भी दी जाती है कि मोबाइल जिस समय चार्जिंग पर लगा हो तो उसका प्रयोग न करें बावजूद इसके लोग सीख नहीं लेते हैं।  

यह भी पढ़ें...सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

Web Title: The mobile's battery blast while playing the game, the the boy scorching ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया