पटनायक की मोदी से मुलाकात एक बार फिर ला सकती है बीजद और भाजपा को साथ


NAZO ALI SHEIKH 17/06/2019 09:46:27
54 Views

New Delhi. बीजू जनता दल (बीजद) और भाजपा ने एक-दूसरे से वर्ष 2009 में रिश्ते खत्म कर लिए थे। वहीं अब 2019 में बीजेपी के प्रचंड जीत हासिल करने के बाद बीजद और भाजपा के करीब आने के इशारे मिल रहे हैं। इसका कारण है एक हफ्ते से दिल्ली में रुके ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, जिन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ मुलाकात की है। 

17-06-2019094901Modicanbring1

दरअसल, पिछले सप्ताह पटनायक की पीएम के साथ काफी लंबी मुलाकात हुई। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान हुए इल्जामों के बाद यह मुलाकात खुशी के माहौल में हुई। सीएम ने राज्य के लिए 5000 करोड़ की मदद और खास राज्य के दर्जे की मांग की तो पीएम ने राज्य के विकास के लिए हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया। खासकर फैनी तूफान के बाद ओडिशा के तटीय जिलों में आई तबाही से निपटने में केंद्र की ओर से पूरी मदद की बात की। पटनायक ने भी बीजद की ओर से केंद्र में एनडीए सरकार को रचनात्मक सहयोग का वादा किया। 

  मुलाकात के परिणाम दिखे

पीएम के साथ ओडिशा के सीएम की सुखद मुलाकात के रिजल्ट दो दिन में ही नजर आ गए। मोदी ने शुक्रवार को ओडिशा में भाजपा के सीएम पद के उम्मीदवार रहे धर्मेंद्र प्रधान को पटनायक से मिले ओडिशा  भवन भेजा। सामान्य तौर पर अपने राज्य के विकास कार्यों से संबंधित योजनाओं के लिए कोई भी सीएम केंद्रीय मंत्रयों से उनके कार्यालय या सरकारी आवास पर मुलाकात करता है। 

Web Title: Modi can bring Patnaik s meeting with new twist in relationship, BJD and BJP will be together ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया