मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

कांग्रेस का मास्टरप्लान, कैप्टन और सिद्धू की फिर दोस्ती कराएंगे ये दिग्गज नेता


ABHIMANYU VERMA 17/06/2019 09:46 AM
29 Views

Chandigarh. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद को सुलझाने की कांग्रेस ने कोशिशें तेज कर दी है। पार्टी ने ये ज़िम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को दे दी है। इसके मद्देनजर वह सोमवार को चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं। 

Ahmed Patel to befriend Capt Amarinder Singh and Navjot Singh Sidhu

बता दें कि लोकसभा चुनावों के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से की गयी बयानबाजी को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह काफी नाराज थे। उन्होंने आलाकमान को साफ कहा कि उन्हें जल्द कोई ऐक्शन लेना होगा। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस तय नहीं कर पायी लोकसभा में अपना नेता, इन्हें मिल सकती है जिम्मेदारी!

Ahmed Patel to befriend Capt Amarinder Singh and Navjot Singh Sidhu

इस गहमागहमी के बीच अहमद पटेल सोमवार को कैप्टन अमरिंदर से खुद मिलेंगे। हालांकि अभी तक पार्टी की ओर से इस मुलाक़ात के संबंध में कोई बयान नहीं आया है। 

दूसरी तरफ सिद्धू के तेवर भी नरम पड़ते दिखायी दे रहे हैं। सूत्रों की माने सिद्धू मंगलवार को कैप्टन द्वारा तय नए बिजली महकमे का चार्ज ले सकते हैं। 

गौरतलब है कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से विभाग बदले जाने से नवजोत सिंह सिद्धू काफी नाराज हुए थे। इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाक़ात कर पत्र सौंपा था।  

Web Title: Ahmed Patel to befriend Capt Amarinder Singh and Navjot Singh Sidhu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया