इस फिल्म में बेटे के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, लीड रोल में दिखेंगे आर्यन


NAZO ALI SHEIKH 17/06/2019 10:53:26
102 Views

Mumbai. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी अब फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही शाहरुख के फैन के लिए सबसे खास खबर यह है कि जल्द ही किंग खान अपने बेटे के साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। जी हां, बाप-बेटे की पिछले 25 साल से सबसे हिट कहानी द लॉयन किंग इस  बार नए अंदाज में भारत में आने वाली  है, जिसका नाम होगा डिजनी इंडिया। देश के सारे स्टूडियो जो काम नहीं कर पाए वह डिजनी इंडिया ने कर दिखाया, उन्होंने शाहरुख के बेटे आर्यन को लीड रोल के लिए राजी कर लिया है।। 

17-06-2019105500ShahrukhKhan1

बता दें कि शाहरुख अपने बेटे आर्यन के साथ इस फिल्म में बड़े पर्दे पर दिखाई तो नहीं देंगे, लेकिन सुनाई जरूर देंगे। जी हां, दिखाई इसलिए नहीं देंगे, क्योंकि ये दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं फिल्म द लॉयन किंग में। 3 साल पहले अपनी एक हिट कहानी 'द जंगल बुक' को नए रूप में पेश कर भारत में कामयाबी का स्वाद चख चुकी है।

अंतर्राष्ट्रीय कंपनी डिजनी अब अपनी एक और सुपरहिट फिल्म द लायन किंग का नया संस्करण अगले महीने रिलीज करने जा रही है। द लायन किंग के इस संस्करण में एनीमेशन की नवीनतम तकनीक का इस्तेमाल किया है। फिल्म की कहानी है जंगल के राजा मुस्तफा और उसके बेटे सिम्बा की। द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण में मुस्तफा की आवाज बने हैं शाहरुख खान और आर्यन की आवाज इसी फिल्म में सुनाई देगी मुस्तफा के बेटे सिम्बा के तौर पर।

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए शाहरुख खान ने बताया ‘द लॉयन किंग ऐसी फिल्म है जिस पर मेरा पूरा परिवार फिदा रहा है। हमारे दिल में इस फिल्म के लिए हमेशा एक खास जगह रही है। एक पिता के तौर पर मैं मुस्तफा के किरदार को शिद्दत से महसूस कर सकता हूं और जिस तरह का रिश्ता वह अपने बेटे सिम्बा के साथ साझा करता है, वह मेरे दिल के बहुत करीब है।

लॉयन किंग की विरासत समय से परे है और इस कालजयी कहानी के नए अवतार में अपने बेटे आर्यन के साथ काम करना ही इसे मेरे लिए बहुत खास बना देता है। हम सबसे ज्यादा इस बात से उत्साहित हैं कि अबराम इस फिल्म को देखने वाला है।’

Web Title: Shahrukh Khan to appear with son in this movie, Aryan will be seen in lead role ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया