मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

भोपाल: समाधि लेने पहुंचे मिर्ची बाबा को प्रशासन ने किया नजरबंद


ABHIMANYU VERMA 17/06/2019 10:41:43
44 Views

Bhopal. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की जीत का दावा करने वाले स्वामी वैराग्यानंद गिरी (मिर्ची बाबा) को भोपाल जिला प्रशासन ने नजर बंद कर दिया गया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्ची बाबा को भेल इलाके में एक होटल में नजर बंद किया गया है और उनकी सुरक्षा के लिए एक डीएसपी समेत करीब दस पुलिस कर्मियों को उनके साथ तैनात किया है। 

17-06-2019105218MirchiBabaha1

बता दें कि मिर्ची बाबा ने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के हारने के बाद समाधि लेने की अनुमति मांगी थी। वह अपना प्रण पूरा करने के लिए गुवाहटी से रविवार सुबह भोपाल पहुंचे थे। उन्होंने कहा था कि दोपहर 2.11 पर समाधि का मुहूर्त है। लेकिन जिला प्रशासने उन्हें पहले ही नजरबंद कर दिया। बाबा इस समय भेल इलाके में एक होटल में रुके हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:-...चुनाव आयोग ने बिगाड़ा कांग्रेस का खेल, गुजरात में हाथ से फिसली राज्यसभा सीट

गौरतलब है कि बाबा ने लोकसभा चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह के समर्थन में मिर्ची यज्ञ करके जीत की भविष्यवाणी की थी और उनके हारने पर समाधि लेने का ऐलान किया था। वहीं, दिग्विजय सिंह के हारने के बाद बाबा ने शुक्रवार को कलेक्टर तरुण पिथौड़े को पत्र लिखकर समाधि की अनुमती मांगी थी। 

Web Title: Mirchi Baba has been arrested by the Bhopal administration ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया