पीछे बैठी गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के चेहरे पर फेंका एसिड, वजह जानकर पुलिस भी रह गयी दंग 


GAURAV SHUKLA 17/06/2019 11:13:48
57 Views

Lucknow. महिलाओं पर लगातार आ रही एसिड अटैक की घटनाओं के बाद एक ऐसी चौकानी वाली वारदात सामने आई है जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाए। दिल्ली के विकासपुरी में हुई इस वारदात ने सभी को सोचने पर मजबूर कर के रख दिया है। दरअसल विकासपुरी में एक गर्लफ्रेंड ने अपने ही बॉयफ्रेंड पर एसिड फेंक दिया। इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि गर्लफ्रेंड ने यह घटना उस दौरान अंजाम दी जब वह खुद अपने बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी पर बैठ कर घूम रही थी। 

17-06-2019111532boyfriendkef1

पुलिस के अनुसार 11 जून को पीसीआर पर उन्हें विकासपुरी से एक कॉल आई, जिसमें उन्हें बताया गया कि एक लड़के-लड़की पर एसि़ड से हमला किया गया है। एसिड से हुए इस हमले में बॉयफ्रेंड का चेहरा, गर्दन और छाती झुलस गया, जबकि लड़की के हाथ पर हल्का का एसिड गिरा। जब पुलिस ने मामले को लेकर दोनों से पूछताछ की तो पता चला कि चलती बाइक पर किसी ने एसिड फेंका। लेकिन कई दिनों बाद भी पुलिस को मामले में कोई सफलता हासिल न लगी। जिसके बाद पुलिस ने दोबार लड़के से पूछताछ की।

दोबारा शुरु हुई पूछताछ में पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले तथ्य आएं। लड़के ने पुलिस को यह बताया कि गर्लफ्रेंड बार-बार उससे हेलमेट उतारने को कह रही थी और तर्क दे रही थी की वह उसे छू नहीं पा रही है। युवक का यह बयान ही मामले में अहम कड़ी साबित हुआ। इस बयान के बाद ही पुलिस को लड़की पर शक हुआ। जब सख्ती से पूछताछ की गयी को लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

लड़की ने बताया कि वह दोनों काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन लड़का शादी के लिए मना कर रहा था। जिसके चलते युवती ने तय किया कि अगर वह उसका नहीं हुआ तो किसी और का भी नहीं होगा। जिसके बाद उसने मार्केट से एसिड खरीद पर्स में रखा और प्लानिंग के तहत उस पर हमला कर दिया। फिलहाल मामले को लेकर ग्रेजुएशन कर रही लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: boyfriend ke face par girlfriend ne kiya acid attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया