प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने फेंक दिया एसिड


RAJNISH KUMAR 17/06/2019 11:23:41
59 Views

New Delhi. महिलाओं पर एसिड अटैक की घटनाएं आपने तमाम सुनी होंगी, लेकिन ताजा मामले में युवक पर एसिड से हमला किया गया। इस हमले की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक युवती ने अपने प्रेमी पर सिर्फ इसलिए एसिड फेंक दिया, क्योंकि वह उससे शादी करने को राजी नहीं था। हालांकि पुलिस ने अब युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

17-06-2019112626acidAttackon1

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक युवती ने अपने प्रेमी पर ही एसिड से हमला कर दिया, लेकिन पुलिस को फोन कर सूचना मिली थी कि चलती बाइक पर युवक और युवती पर किसी ने एसिड से हमला कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

युवक और युवती ने पूछताछ में बताया कि किसी ने उन दोनों पर एसिड से हमला किया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी।

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर दोबारा युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना से पहले उसकी प्रेमिका ने उससे ये कहते हुए हेलमेट उतारने का कहा था कि वह उसे ठीक से छू नहीं पा रही है। पुलिस ने शक के आधार पर युवती से दोबारा पूछताछ हुई तो चौकाने वाला खुलाया हुआ।

17-06-2019112630acidAttackon2

युवती ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि वो युवक से पिछले तीन साल से प्रेम करती थी, लेकिन जब भी वह शादी को कहती थी, वह इनकार कर देता था। इसके बाद ही उसने तय किया था कि जो उसका नहीं हो सकता वो किसी और का भी नहीं। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस का मास्टरप्लान, कैप्टन और सिद्धू की फिर दोस्ती कराएंगे ये दिग्गज नेता

युवती ने बताया कि उसने इसी प्लानिंग के तहत पर्स में एसिड खरीद कर रख लिया और मौका पाते ही युवक पर उड़ेल दिया। आरोपी युवती बीए की छात्रा है। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Web Title: acid Attack on Boy Friend in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया