17 वीं लोकसभा सत्र की शुरुआत,पीएम मोदी ने कहा विपक्ष नंबरों की चिंता छोड़ दे...


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/06/2019 12:24 PM
19 Views

New Delhi. 17 वीं लोकसभा के सत्र का आगाज हो गया है। संसद के सत्र का पहला दिन आज है। संसद का सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष से कहा कि वह नंबरों की चिंता छोड़ दे,हमारे लिए उनका एक शब्द मूल्यवान होगा। 

The beginning of the 17th Lok Sabha session, PM Modi said that the worry should be left to worry about numbers ...

संसद में हमें ‘पक्ष’, ‘विपक्ष’ भूल जाना चाहिए 

पीएम मोदी ने मीडिया के माध्यम से कहा कि संसद में हमें ‘पक्ष’, ‘विपक्ष’ भूल जाना चाहिए और ‘निष्पक्ष भाव से जनकल्याण के बारे में सोचना चाहिए। देश को मजबूत बनाने के लिए सबको मिलकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज नए संविधान से परिचय का वक्त है। नए उत्साह,नई उमंग के साथ काम करेंगे। पीएम ने कहा कि देश की जनता ने हमें काम करने का अवसर दिया है। जनता की आशा-आकाक्षांओं को पूरा करेंगे। जनता ने सबका साथ -सबका विकास और सबका विश्वास में बहुत आत्मविश्वास भरा हुआ है। हमारे लिए विपक्ष की हार बात और हर भावना मूल्यवान है। आने वाले पांच सालों में इन सदन की गरिमा को और बढ़ाएंगे। 

पीएम ने सांसदों से की अपील सदन के अंदर देश के बारे में सोचें

पीएम मोदी ने सभी सांसदों से अपील कि वह जब सदन में हुआ करें तो देश के बारे में सोचें, ओर राष्ट्र के ​व्यापाक हित से जड़े मुद्दों का समाधान करें। पीएम ने कहा कि जब हम संसद आते हैं तो हमें पक्ष और विपक्ष को भूल जाना ​चाहिए। हमें निष्पक्ष भावना के साथ मुद्दों के बारे में सोचा चाहिए। पीएम ने कहा कि 17वीं लोकसभा में महिलाओं की संख्या ज्यादा है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरा अनुभव कहता है कि जब संसद निर्बाध रूप से चलती है तो हम भारत के लोगों की अनगिनत आकांक्षाओं को पूरा कर पाते हैं।
 

 

Web Title: The beginning of the 17th Lok Sabha session, PM Modi said that the worry should be left to worry about numbers ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया