मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

योगी सरकार की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पहुंचा कॉन्स्टेबल, डीजीपी ने उठाया ये बड़ा कदम


RAJNISH KUMAR 17/06/2019 13:15:31
38 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक कॉन्स्टेबल ने वर्दी के साथ समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर और हाथ में एक तख्ती लेकर जिला कलक्ट्रेट पहुंच गया और योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करने लगा। उसकी इस मांग के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। वहीं, डीजीपी ओपी सिंह अनुशासन हीनता के आरोप में कॉन्स्टेबल को ही बर्खास्त कर दिया है।

17-06-2019131819yogisarkarko2

उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी कॉन्स्टेबल मुनीश यादव नोएडा में तैनात हैं। मुनीश यादव ने वर्दी पहन समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर और हाथ में "योगी सरकार को बर्खास्त करो" तख्ती लिखी लेकर कलक्ट्रेट पहुंच गए। कलक्ट्रेट पहुंचते ही मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया। 

कॉन्स्टेबल मुनीश यादव ने पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार कानून व्यवस्था कायम रखने में विफल साबित हो रही है, इसे बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसे लेकर वह राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को देने आए थे, लेकिन  जिलाधिकारी जे.बी. सिंह से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई है। 

17-06-2019131815yogisarkarko1

इस घटना के बाद से पुलिस और प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। वहीं, उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने ओ.पी.सिंह ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए अनुशासनहीनता के आरोप में मुनीश यादव को बर्खास्त करने का फैसला सुना दिया। हालांकि कॉन्स्टेबल मुनीश यादव के परिजनों ने बया कि वह मानसिक रूप से परेशान है, इसलिए यह घटना हुई।

यह भी पढ़ें... कांग्रेस का मास्टरप्लान, कैप्टन और सिद्धू की फिर दोस्ती कराएंगे ये दिग्गज नेता

 

Web Title: yogi sarkar ko barkhast karne ki mang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया