पीएम ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, इस मुद्दे पर करेंगे चर्चा


ABHIMANYU VERMA 17/06/2019 13:35:21
45 Views

New Delhi. नव निर्वाचित लोकसभा के पहले सत्र की पूर्वसंध्या पर रविवार को पीएम मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई। इस बैठक में विपक्षी दलों से सत्र को सुचारु रूप से चलाने के लिए सहयोग की अपील की गयी। साथ ही बैठक में चर्चा के दौरान एक राष्ट्र, एक चुनाव' के मुद्दे पर और अन्य महत्वपूर्ण विषयों को लेकर 19 जून को सभी दलों के प्रमुखों आमंत्रित किया गया।

17-06-2019134741PMModicalls1

बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी मीडिया को बताया कि पीएम मोदी ने बैठक में सभी दलों के नेताओं से इस बात का आत्मनिरीक्षण करने की अपील की है कि संसद सदस्य जन प्रतिनिधि के तौर पर लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में सक्षम हों। 

यह भी पढ़ें:-...17 वीं लोकसभा सत्र की शुरुआत,पीएम मोदी ने कहा विपक्ष नंबरों की चिंता छोड़ दे...

जोशी ने आगे बताया कि पीएम मोदी ने 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' के मुद्दे पर, 2022 में भारत की आजादी के 75 साल होने और महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के विषय पर चर्चा के लिए सभी दलों को आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि इसके बाद 20 जून को लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसदों के साथ रात्रिभोज पर बैठक होगी। 

बता दें कि सत्रहवीं लोकसभा का पहला सत्र 17 जून से शुरू हो रहा है जो 26 जुलाई तक चलेगा। संसद के प्रत्येक सत्र की शुरूआत से पहले सर्वदलीय बैठक की पंरपरा रही है। 

Web Title: PM Modi calls on all-party meeting on June 19 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया