क्रिकेट में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई,कहा पाक पर भारत की एक और स्ट्राइक


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/06/2019 13:53 PM
69 Views

New Delhi. भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को क्रिकेट मैच में करारी मात दी है। टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में सातवीं बार पाकिस्तान को हराया है जिसके कारण पूरे देश में जश्न का माहौल छाया हुआ है,हर कोई टीम इंडिया को जीत की बधाई दे रहा है। इसी कड़ी में गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान पर स्ट्राइक किया है।

Amit Shah congratulated team India

देश के खेल मंत्री ने भी टीम इंडिया को जीत की दी बधाई

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। शाह ने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान पर टीम इंडिया की एक और स्ट्राइक और परिणाम वही। शाह ने आगे ट्वीट में लिखा कि पूरी टीम को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। इस बेहतरीन जीत के लिए हर भारतीय को गर्व हो रहा है। इसके साथ ही खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने भी ट्विट किया और कहा पहले से बोला था हिंदुस्तान जीतेगा,पाकिस्तान हारेगा। उन्होंने आगे लिखा कि शाबाश लड़कों,बधाई टीम इंडिया

पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दी बधाई

देश के पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी ट्वीट कर टीम को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन। टीम ने दमदार प्रदर्शनश् करते हुए वर्ल्ड कप में पाकिस्तान पर अजेय बढ़त बनाए रखी। कप्तान विराट कोहली और रोहित की बेहतरीन पारी और गेंदबाजों की बढ़िया गेंदबाजी। लगे रहो। इसके साथ ही रेल मंत्री पीयूष गोयल,पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज व सांसद गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी।


 

 

Web Title: Amit Shah congratulated team India's historic victory in cricket, said another strike from India on Pak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया