लम्बे अरसे बाद फिर साथ दिखेंगे श्रेया घोषाल और सोनू निगम


SHRADDHA SAHU 17/06/2019 12:26:40
55 Views

Mumbai. अभिनेता करणवीर बोहरा की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' में लम्बे समय के बाद श्रेया घोषाल और सोनू निगम रोमंटिक टाइटल ट्रैक के साथ काम करते नजर आएंगे। अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया में इसका पोस्टर साझा कर जानकारी दी और लिखा- हमारे टाइटल ट्रैक के गाने में श्रेया घोषाल के जादू का इंतजार नहीं किया जा सकता ...क्या तुम लोग उतने उत्साहित हो?

17-06-2019135536Afteralongt1

बता दें कि श्रेया घोषाल और सोनू निगम इससे पहले जूबी-डूबी और दिल डूबा जैसे हिट गाने दे चुके हैं। अब वे अभिनेता करणवीर बोहरा की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' के टाइटल गीत को एक साथ गाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े..17 वीं लोकसभा सत्र की शुरुआत,पीएम मोदी ने कहा विपक्ष नंबरों की चिंता छोड़ दे...

करणवीर ने कहा, यह ट्रैक श्रेया के जीवन में एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि उन्होंने पहली बार स्टेज पर जो गीत गाया था, वह था हमें तुमसे प्यार कितना। यही कारण है कि वह बोर्ड पर आईं और इस गाने को गाया। टाइटल ट्रैक 17 जून को रिलीज के लिए तैयार है। यह गीत मूल रूप से किशोर कुमार ने 1981 की फिल्म कुदरत के लिए गाया था।

Web Title: After a long time, will sing together for Love Song, Shreya Ghoshal and Sonu Nigam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया