भारतीय वायु सेना में जाने का सुनहरा मौका, इस तिथि से शुरू होगा आवेदन


NAZO ALI SHEIKH 17/06/2019 14:31:29
62 Views

Lucknow. भारतीय वायुसेना में जाने का सपना जिन अभ्यर्थियों ने संजोया है, उनके पास सुनहरा मौका है। भारतीय वायु सेना ने ग्रुप X और ग्रुप Y के साथ ही अन्य पदों पर भर्तियां निकाली हैं। भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से सभी पदों को भरा जाना है, जो भी अभ्यर्थी आवेदन करने के इच्छुक हों, वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना का अवलोकन जरूर कर लें। ताकि आवेदन करते समय किसी तरह की त्रुटियां नहीं हों।

यह भी पढ़ें... देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल, IMA और AIIMS का भी मिला समर्थन

17-06-2019143500Goldenopportu1

अधिसूचना में अभ्यर्थी महत्वपूर्ण तिथियों, पात्रता मानदंड, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया सहित जैसी अन्य जरूरी जानकारियों के बारे में जान पाएंगे। आवेदन प्रक्रिया 1 जुलाई से शुरू होगी। वहीं, आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 जुलाई निर्धारित है। आवेदन करने की योग्यता इंटरमीडिएट पास होना जरूरी है। भारतीय वायुसेना के नियम अनुसार ही आयु का निर्धारित है। 

वायुसेना में जाकर देश सेवा के साथ ही करियर बनाने का बेहतर विकल्प अभ्यर्थियों के पास है। इंटर पास अभ्यर्थी आवेदन कर इस मौके का फायदा उठाएं। बताते चलें कि अभ्यर्थियों को चयनित होने के लिए ऑनलाइन लिखित परीक्षा पास करनी होगी। ऐसे में आवेदन के लिए इसी महीने तक का समय है। इसके बाद जुलाई से आवेदन शुरू हो जाएगी। अभ्यर्थी अधिसूचना का अवलोकन करते हुए अपने सभी जरूरी कागजात एकत्रित कर लें। 

Web Title: Golden opportunity to go to Indian Air Force, starting from this date ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया