मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

विराट को नई टेंशन, भुवनेश्वर 2—3 मैच के लिए आउट


ANKUR SHARMA 17/06/2019 14:52:49
41 Views

New Delhi.इग्लैंड में जारी आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) 2019 में भले ही भारतीय टीम अब तक अजेय रही है लेकिन टीम के खिलाड़ियों का चोटिल होना भारतीय टीम और विराट के लिए बड़ी परेशानी का सबब बनता जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के चोटिल होने के बाद रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) भी चोटिल हो गए हैं। इतना ही नहीं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के अनुसार उनकी चोट इतनी गंभीर है कि वह अगले 2-3 मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।
                 रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) महज 2.4 ओवर की ही गेंदबाजी कर पाए और फिर हैमस्ट्रींग इंजरी के चलते मैदान से बाहर जाना पड़ा, इसके चलते उनके स्पेल की बाकी की दो बाल विजय शंकर से करवाई गई थी।

                  17-06-2019151426Viratsnewte1
 मैच के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) की चोट की गंभीरता की पुष्टि करते हुए कहा 'भुवनेश्वर की बाएं पैर में खिंचाव है। यह खिंचाव गेंदजाबी के दौरान पैर फिसलने की वजह से आया है। हो सकता है कि वह अगले 2-3 मैच में नहीं खेल पाएं, लेकिन जैसे ही फिट होते हैं वह वापस टीम में लौटेंगे। वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।'
वह आगे पुष्टी करते हुए कहते है कि भुवी की गैरमौजूदगी में मोहम्मद शमी टीम का हिस्सा होंगे। 
गौरतलब है कि भारत को अगले 3 मुकाबलों में 22 जून को अफगानिस्तान, 27 जून को वेस्ट इंडीज और 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है।
बता दें कि खिंचाव आने से पहले भुवनेश्वर 2.4 ओवर की बोलिंग ही कर पाए थे। इसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। उन्होंने 2.4 ओवर में 8 रन दिए थे। टीम ने 12वें खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को उनकी जगह बचे हुए मैच के लिए मैदान पर उतारा गया था।

यह भी पढ़े:—..क्रिकेट में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई,कहा पाक पर भारत की एक और स्ट्राइक

 

Web Title: Virat's new tension, Bhuvneshwar out for 2-3 matches ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया