माहिका शर्मा ने पाक के पूर्व कप्तान को मैच हारने के बाद दिया करारा जवाब


SHRADDHA SAHU 17/06/2019 15:10:05
46 Views

Mumbai. टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा इन दिनों एक बार फिर अपने बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने पाकिस्तानी टीम की हार के बाद पूर्व कप्तान शाहिद अफ्रीदी को सोशल मीडिया के जरिए करारा जवाब दिया है। बता दें कि रविवार को वर्ल्ड कप मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत को पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल हुई। 

17-06-2019152441MahikaSharma4

टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा ने शाहिद अफरीदी के साथ सरफराज की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- पाकिस्तान के लोगों से मेरा निवेदन है कि कम से कम अगली बार शाहिद अफ्रीदी की तरह कोई हॉट कैप्टन लेकर आएं, जिससे लड़कियों का ध्यान उन पर रहे, क्योंकि तुम हम भारतीयों से कभी जीत नहीं सकते। तुम सिर्फ गेम से पहले ही अपने बकवास आइडिया जैसे कि अभिनंदन वाला ऐड.. से हमें छेड़ कर एन्जॉय कर सकते हो। चलिए एक कप चाय एंजॉय करते हैं। आशा है कि अगर सरफराज अच्छा क्रिकेट नहीं जानते तो अच्छी चाय बनाना तो जानते ही होंगे।

17-06-2019151530MahikaSharma1

महिका के इस बेबाक अंदाज वाले सोशल मीडिया पर दिये गये जवाब ​को जनता ने खूब पसंद किया है। उनके इस पोस्ट को फैंस ने खूब लाइक और कमेंट करते हुए शेयर भी किया है। बता दें कि इससे पहले भी महिका शर्मा शाहिद अफ्रीदी पर कमेंट कर चर्चाओं में आ चुकी हैं। माहिका ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने को लेकर खुलेआम इच्छा जाहिर की थी। 

माहिका ने अफरीदी के लिए दीवानगी को जाहिर करते हुए कहा था कि वह शाहिद अफरीदी को उस समय से पसंद करती हैं, जब वह केवल 13 साल की थी। उस उम्र में भी वह अफरीदी की फोटो को अपने पास रखती थी और उसको किस किया करती थीं। शाहिद अफरीदी को लेकर उनकी दीवानगी इतनी बढ़ गई थी कि वह उसके साथ सेक्स करने को तैयार थीं। शाहिद अफरीदी को लेकर उसकी दीवानगी एकदम वास्तविक थी। यह किसी भी तरह का कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था।

17-06-2019151952MahikaSharma3

यह भी पढ़ें..क्रिकेट में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई,कहा पाक पर भारत की एक और स्ट्राइक

महिका अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरों और स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में आती रहती हैं। इसके पहले महिका ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भी खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया था, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखने की बात कही थी। माहिका ने कहा था कि मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं, जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है।

17-06-2019151753MahikaSharma2

 

 

Web Title: Mahika Sharma gave the former captain's reply after the match was defeated ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया