मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की पिटाई का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट


ABHIMANYU VERMA 17/06/2019 15:30 PM
16 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों से मारपीट का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गयी है। जिसकी सुनवाई कोर्ट मंगलवार को करेगा। वहीं, देश भर में डॉक्टरों का हड़ताल आज भी जारी है। 

the case of beating doctors in West Bengal in Supreme Court

बता दें कि पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को यह याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई थी। याचिका में केंद्रीय गृह मंत्रालय, स्वास्थ्य मंत्रालय और पश्चिम बंगाल सरकार को डॉक्टरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए देश भर के सभी सरकारी अस्पतालों में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की मांग भी की गई है। 

यह भी पढ़ें:-...देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल, IMA और AIIMS का भी मिला समर्थन

याचिका में यह भी कहा गया कि विरोध प्रदर्शन की वजह से देशभर में स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हो रही हैं और डॉक्टरों की अनुपस्थिति के कारण कई मरीजों की जान जा रही है। 

देश भर में डॉक्टरों की हड़ताल

पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के साथ हिंसा के बाद जारी हड़ताल को 7 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन ये हड़ताल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, डॉक्टरों के दूसरे संगठन भी इस हड़ताल में शामिल हो रहे हैं। इंडियन मेडिकल असोसिएशन (IMA) और एम्स के जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों ने सोमवार को हड़ताल में शामिल होने का फैसला किया है।

Web Title: the case of beating doctors in West Bengal in Supreme Court ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया