बीजेपी के 300+ सीटें जीतने की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी ने फिर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी


RAJNISH KUMAR 17/06/2019 15:54:30
214 Views

Lucknow. 28 अप्रैल को मध्य प्रदेश के विक्रम विश्वविद्यालय के ज्योतिष विज्ञान विभाग के प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। जिसमें उन्होंने अपनी ज्योतिषीय गणना के आधार पर यह निष्कर्ष निकाला कि आने वाले लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी को लगभग 300 सीटें मिल सकती हैं। उनकी पोस्ट का शीर्षक था 'भाजपा 300 के पास और राजग 300 के पार'।

17-06-2019155822jyotishiseke1

प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने फिर देश की नवनिर्वाचित मोदी सरकार के बारे में बहुत जबरदस्त भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि आने वाले पांच सालों में केन्द्र की मोदी सरकार देश में सुशासन के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। यह सरकार अब तक की सबसे विश्वसनीय सरकार के तौर पर सामने आएगी। इस दौरान पूरे देश में शांति का वातावरण बना रहेगा। अब मोदी सरकार जोर शोर से काम शुरु कर चुकी है। 

17-06-2019155825jyotishiseke2

प्रो. मुसलगांवकर ने इस सरकार के कामकाज को लेकर दूसरी भविष्यवाणी की है। ऐसे में उनकी पहली भविष्यवाणी और सरकार के काम करने के तरीके को देखकर लगता है कि उनकी दूसरी भविष्यवाणी भी बिल्कुल सही साबित होगी। 28 अप्रैल की भविष्यवाणी से मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार नाराज हो गई। कांग्रेस नेताओं ने प्रो. मुसलगांवकर की शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला शिक्षा अधिकारी से की। जिसके बाद उन्हें निलंबित तक कर दिया गया था।

 

Web Title: jyotishi se ke badi bhavishyavaani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया