मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

सलमान खान पर दर्ज हुए थे तीन केस, इस मामले में भी बरी


NAZO ALI SHEIKH 17/06/2019 17:10:22
38 Views

Mumbai. बॉलीवुड के दबंग सुपर स्टार सलमान खान इस समय फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म की सफलता के बाद सलमान के लिए राहत भरी खबर है कि उनको जोधपुर कोर्ट ने फर्जी हलफनामा पेश करने के मामले में बरी कर दिया है। बताते चलें कि यह हलफनामा काला हिरण शिकार केस मामले को लेकर ही दाखिल किया गया था।

17-06-2019171152Threecasesre1

आपको बता दें कि सलमान पर 2006 में फर्जी हफलनामा कोर्ट में दाखिल करने का आरोप लगा था। इसके बाद कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया था। सलमान के एडवोकेट में दलील देते हुए कहा कि हलफनामा दाखिल करने का कोई भी गलत इरादा नहीं था। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए इस मामले में सलमान खान को बरी कर दिया है।

यह भी पढ़ें... इस फिल्म में बेटे के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, लीड रोल में दिखेंगे आर्यन

गौरतलब है कि सलमान खान पर आर्म्स एक्ट का मामला भी दर्ज हुआ था। इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने बरी कर दिया था। आर्म्स एक्ट मामले को लेकर ही सलमान ने कोर्ट में हलफनामा दायर करते हुए कहा था कि उनका लाइसेंस खो गया है। ज्ञात हो कि गत वर्ष 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी करार दिया था। साथ ही पांच साल की सजा सहित 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था।

17-06-2019171252Threecasesre2

सलमान के अलावा अन्य आरोपियों सैफ अली खान, नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह को कोट ने बरी करने का फैसला सुनाया था। इस आदेश के खिलाफ सलमान ने जिला व सेशन कोर्ट में याचिका दायर करते हुए अपील किया था। जिस पर उनको सशर्त जमानत मिल गई थी।

Web Title: Three cases registered on Salman Khan, also acquitted in this case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया