भारत की जीत के बाद रणवीर सिंह ने स्टेडियम में विराट कोहली को गले लगाया


ANKUR SHARMA 17/06/2019 18:37:19
69 Views

New Delhi. आप सभी जानते हैं कि भारत ने रविवार को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ अपना सबसे बड़ा विश्व कप मैच जीता था। 

17-06-2019185005RanveerSingh1
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखने के लिए कई बॉलीवुड सितारे मैनचेस्टर पहुंचे थे। टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए सैफ अली खान नीली जर्सी में पहुंचे थे। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) द्वारा कल का मैच जीतने पर रणवीर सिंह जो मेनचेस्टर मैंच देखने पहुंचे थे वह इतने ज्यादा खुश दिखाई दिए कि उन्होंने मैदान में जाकर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को गले लगा लिया। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। वायरल वीडियो में पता चल रहा है कि कल के मैच में भारतीय टीम की जीत पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खुशी चौथे आसमान पर थी और वह खुद को इसे जाहिर करने से भी नहीं रोक पाए।

17-06-2019185320RanveerSingh2

 जैसे ही क्रिकेट मैच खत्म हुआ, बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई देने क्रिकेट ग्राउंड में पहुंच गए। रणवीर सिंह ने विराट कोहली को बधाई देने के साथ ही उन्हें गले भी लगाया। रणवीर सिंह का यह उत्साह मैच शुरू होने से पहले भी अपने चरम पर था पर जब उन्होंने हरभजन, सहवाग और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजो से मैंच के बारे में की खास बातचीत। इतना ही नहीं उन्होंने मैच के दौरान जतिन शप्रू और सुनील गावस्कर के साथ कमेंट्री भी की। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपकमिंग फिल्म '83' की तैयारी में लगे हुए हैं। रणवीर की फिल्म 1983 के विश्वकप मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह 'कपिल देव' की भूमिका में नजर आएंगे।  वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

 

 

Web Title: Ranveer Singh embraces Virat Kohli in stadium after India's victory ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया