अधिकारियों की लापरवाही से दो सफाई कर्मचारी बीमार


LEKHRAM MAURYA 17/06/2019 22:37:17
29 Views

17-06-2019224836Twocleanings2

LUCKNOW.  प्रमुख सचिव के दौरे को लेकर परेशान अधिकारियों के लिए नियम कानून ताख पर रख दिये गये हैं, क्योंकि अब कर्मचारी रात दिन काम कर अपनी कमियां छिपाने में लगे हैं। रविवार से शुरू हुई अधिकारियों की कवायद सोमवार को दिन भर जारी रही। एक गांव को साफ करने के लिए माल और मलिहाबाद के 119 सफाई कर्मचारियों को 14 घंटे के लिए बिना खाना पानी की व्यवस्था के लगा दिया गया। जिसका नतीजा यह हुआ कि शाम तक काम करने के बाद करीब पौने 8 बजे दो सफाई कर्मचारी बीमार हो गये।

17-06-2019224751Twocleanings1

जिन्हे उनके साथी किसी अस्पताल ले गये। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि सुबह 6 बजे उनको बुलाया गया था। उसके बाद किसी ने पानी तक की व्यवस्था नहीं की साथ ही दिन भर अधिकारी यह कहते रहे कि जल्दी-जल्दी काम निपटा दो। रात तक काम करने के बाद दो कर्मचारी जितेन्द्र और विनोद गुप्ता बीमार हो गये। उनके पेट में दर्द और चक्कर आने लगा। अधिकारियों ने फिर भी कोई ध्यान नहीं दिया जिससे सफाई कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त था। इस सम्बन्ध में मौके पर मौजूद अधिकारी सचिव, एडीओ कोई बोलने को तैयार नहीं था।  

Web Title: Two cleaning staff sick with officers negligence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया