यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश


RAJNISH KUMAR 18/06/2019 20:36:33
68 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद से ही कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की बाढ़ आ गई है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या, लूट, अपहरण की वारदातें नहीं होती हैं। महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं निंदनीय हैं। समाज के सभी वर्गों में भय है। 

18-06-2019203845upmeinkamajo1

अखिलेश ने कहा कि अभी गत सप्ताह ही राज्यपाल राम नाईक से मिलकर उन्हें राज्य में निर्दोष लोगों की हत्याओं एवं बच्चियों से बलात्कार एवं हत्या की रिपोर्ट सौंपी थी। राज्यपाल से त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा थी किन्तु स्थिति तो जहां की तहां है। प्रदेश में अपराधी भयमुक्त हैं। वे बेखौफ पुलिस बल पर भी हमलावर हो रहे हैं। राजधानी में भी अपराधिक गतिविधियों पर कोई रोक नहीं है। प्रदेश में अराजकता है।

अखिलेश ने प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर वेला गांव निवासी विनय कुमार सरोज उर्फ बबलू (35 वर्षीय) पुत्र स्व0 शोभा नाथ सरोज की निर्मम हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा है कि इस हत्याकांड से लोग डरे सहमें हैं।

दलित की नृशंस हत्या से इलाके में सामाजिक तनाव व्याप्त है। दो दिन बीत गए हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही है। अखिलेश के निर्देश पर पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज प्रतापगढ़ जाकर दलित की हत्या की घटना की जांच करेंगे और उसके पीड़ित परिवारीजनों से भी भेंट करेंगे।

Web Title: up mein kamajoro aur bachchiyon ke hatya ki aa gai hai badh : akhilesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया