मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी


GAURAV SHUKLA 19/06/2019 09:39:15
148 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर वेला गांव निवासी विनय कुमार सरोज उर्फ बबलू (35 वर्षीय) पुत्र स्व0 शोभा नाथ सरोज की निर्मम हत्या पर गहरा दुःख और क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा है कि इस हत्याकांड से लोग डरे सहमें हैं। दलित की नृशंस हत्या से इलाके में सामाजिक तनाव व्याप्त है। दो दिन बीत गए हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही है।

19-06-2019094326pratapgarhjak1
       विगत 12 जून 2019 की रात मनोज कुमार शुक्ला निवासी धारा रोड, अयोध्या, फैजाबाद का अपहरण कर बदमाशो ने उनकी हत्या कर दी। उनका शव गोंडा में रेलवे टैक पर मिला जो क्षतविक्षत हो गया था। अपराधी पकड़ से बाहर है। प्रयागराज में झूसी के चक हरिहरन तिराहा पर सुबह साढ़े सात बजे जिला पंचायत सदस्य राजकुमार पर गोलियां बरसाई गईं। आठ शूटरों ने 25 सेकेण्ड में कई राउण्ड गोलियां चलाईं। बाराबंकी के रामनगर इलाके में अमराई गांव में एक गर्भवती युवती 21 वर्षीया रजनी देवी का शव छप्पर में लटका मिला। संडीला (हरदोई) के ग्राम मीतो निवासी 65 वर्षीय अम्बर का शव लहूलुहान हालत में बरामद हुआ। संडीला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम वीरपुर गांव में एक युवती से दो लोगों ने जबरन दुष्कर्म किया। 
अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद से ही कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की बाढ़ आ गई है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या, लूट, अपहरण की वारदातें नहीं होती है। महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं निंदनीय हैं। समाज के सभी वर्गों में भय है। उन्होंने कहा कि अभी गत सप्ताह ही महामहिम राज्यपाल राम नाईक से मिलकर उन्हें राज्य में निर्दोष लोगों की हत्याओं एवं बच्चियों से बलात्कार एवं हत्या की रिपोर्ट सौंपी थी। राज्यपाल जी से त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा थी किन्तु स्थिति तो जहां की तहां है। प्रदेश में अपराधी भयमुक्त हैं। वे बेखौफ पुलिस बल पर भी हमलावर हो रहे हैं। राजधानी में भी अपराधिक गतिविधियों पर कोई रोक नहीं है। प्रदेश में अराजकता है।
       समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व मंत्री  इन्द्रजीत सरोज प्रतापगढ़ जाकर दलित की हत्या की घटना की जांच करेंगे और उसके पीड़ित परिवारीजनों से भी भेंट करेंगे। उक्त दलित ‘बबलू सरोज‘ के हाथ पैर काटकर हत्या की गई। उसके बाद शव को छप्पर के नीचे रखकर आग लगा दी गई। रात के समय वह अपने पम्पिंगसेट पर सोया था।

Web Title: pratapgarh jakar dalit hatya ki janch karnge indrajeet saroj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया